एसजीटी यूनिवर्सिटी के हर्षित अरोड़ा बने ऑल इण्डिया टॉपर

  रसायन और उर्वरक मंत्रालय के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज एंड रिसर्च (एनआईपीईआर) के फार्मास्युटिकल विभाग द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा में एसजीटी यूनिवर्सिटी के बी फार्मा आखिरी साल के छात्र हर्षित अरोड़ा ने अखिल भारतीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

Harshit Arora - All India Topper


यह पूरे एसजीटी विश्वविद्याल परिवार के लिए हर्ष एवं गर्व का विषय है। एसजीटी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर विनोद कुमार ने हर्षित अरोड़ा के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं ज्ञापित की हैं। दशमेश एड्यूकेशनल चैरिटिबल ट्रस्ट के प्रधान ट्रस्टी मनमोहन सिंह चावला ने हर्षित के चयन को विश्वविद्यालय की शैक्षणिक एवं अकादमिक उपलब्धि बताया, साथ उनको अपनी शुभेच्छाएं प्रेषित करते हुए कहा कि भविष्य में इससे विश्वविद्यालय के शेष छात्रों को प्रेरणा मिलेगी और वे नित नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए पूरे मनोयोग से प्रयासरत रहेंगे। विश्वविद्यालय सभी विद्यार्थियों के प्रगति में अपना सक्रिय योगदान पूर्ववत देता रहेगा।

एसजीटी यूनिवर्सिटी हमेशा से व्यवहारिक शिक्षा एवं शोध को बढ़ावा देती रही है। जिसके परिणाम स्वरुप इस यूनिवर्सिटी के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं एवं इंडस्ट्री में प्रवेश पाने में विशेष मदद मिलती है। यूनिवर्सिटी अपने लक्ष्यों एवं उद्देश्यों को लेकर प्रतिबद्ध है। विद्यार्थियों के वहुमुखी विकास एवं देश की प्रगति हेतु नए प्रतिभाशाली नेतृत्वकर्ताओं के निर्माण के लिए विशेष कार्यक्रम एवं कार्यशालाओं का आयोजन करती रही है।

No comments

Powered by Blogger.